मेरी 23वां जन्मदिन पर मेरी कुछ अनकही कहानियां । अविनाश अकेला

कहानी अपने मित्रों को शेयर कीजिये

avinash-akela-birthday-photo-avinash-akela-childhood-photo-avinash-akela-school-life-story-birthday-photo-of-avinash-akela-birthday-hd-images-avinash-akela-youngest-photo-of-avinash-akela

 दोस्तों स्टोरीबाज पर आपका स्वागत है। मेरा नाम अविनाश अकेला (Avinash Akela)  हैं। मैं स्टोरीबाज़ (storybaaz.in) का फाउण्डर (Founder) ,यूट्यूब अभिनेता (Youtube Actor) एवं एक लेखक (Author) हूँ।
          दोस्तों आपको पोस्ट के टाइटल से ही समझ आ गयी होगी की आज मेरा जन्मदिन हैं। आज मैं पुरे 23 वर्ष का हो गया हुं। अविनाश अकेला का जन्म तिथि (Date of Birth) यानि मेरा जन्म 16 अप्रैल 1997 को बिहार के नालन्दा जिला में हुआ है। और ग्रेजुएशन तक की पढ़ाई भी मैंने अपने ही जिला से प्राप्त किया हैं ।
                   सबसे पहले मैं आपको ,मेरे सभी पाठकों को, मेरे सभी चाहने वालों को, अपने प्रिय दोस्तों को , अपने सभी शुभचिंतकों एवं रिश्तेदारों को दिल से आभार व्यक्त करना चाहूंगा क्योकिं आज आप लोगों के वजह से ही अविनाश अकेला यानी मैं इस दुनिया में अपने अस्तित्व को बनाएं रखने या यूं कहूं जीवित होने का एहसास खुद को दिलवाने में प्रयासरत हूँ।
 
    इस भागदौड़ भरी जिंदगी में,बदलते रिश्ते के मायनो के बीच , इस बेबुनियाद नफ़रत कि डोरो से बुनी जालों में फंसे रिश्तों के गांठ को खोलने कि नाकामयाब कोशिश के बाद भी आप किसी को इतना करीब पाते है। तो सच मे यह सुखी रेत पर ठंढ़े ओले के बारिश जैसा महसूस होता है। आज जब भी हम अपने क़रीब आप लोगों का प्यार और सपोर्ट  पाते है तो मुझे अपने इस ह्रदय में रेगिस्तानरूपी सुखी रेत पर ओलावृष्टि  होने जैसा महसूस होता है।
अब जहां रिश्ते अपनापन ,इंसानियत को छोड़ कर Facebook , whatsapp पर शिफ्ट हो गयी है । वहाँ मुझ जैसे एक मामूली लड़के को प्यार , सपोर्ट करना किसी तूफ़ान में दिए को जलते रहना जैसा ताज्जुब लगती है।

Continue …..

(जल्द ही इस पोस्ट को पूरा कर दिया जाएगा)


कहानी अपने मित्रों को शेयर कीजिये

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.